Home » , , » इन ऍप्लिकेशन्स से भी आप घर बैठे इन्टरनेट का बैलेंस कमा सकते है

इन ऍप्लिकेशन्स से भी आप घर बैठे इन्टरनेट का बैलेंस कमा सकते है

Posted by Tech Space Media on Monday, June 12, 2017

Jio के बाजार में आने के बाद से ही Telecom कंपनियां कोई नया ऑफर पेश कर रही हैं जिसमें सस्ता Data दिया जा रहा है. इन Offers का लाभ लेने के लिए भी आपको कुछ न कुछ कीमत चुकानी ही पड़ेगी. लेकिन आज हम यहां आपको ऐसा तरीका बता रहे हैं जिसकी मदद से आप Free Internet का यूज कर सकते हैं. यहां हम आपको 5 ऐसे Apps के बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके आपको अपने स्मार्टफोन पर Free Internet Data के साथ ही Talk Time भी मिलेगा.
आइए जानते हैं इऩ 5 Apps के बारे में

1. mCent

Image result for mcent logo
mCent
इस App को download कर अपना मोबाइल नंबर Register करवा लें. इसमें बताए गए Steps को Follow कर आप Balance कमा सकते हैं. साथ ही, इसे अपने दोस्तों को Forward करके भी आप पैसे कमा सकते हैं. आप किसी भी Mobile Network पर इससे रिचार्ज कर सकते हैं.

2. myAds

Image result for myAds logo
My Ads
यह App आपको Ad देखकर Mobile Data के लिए Balance कमाने का मौका देता है. इसे आप Play Store से Free Download कर सकते हैं. App द्वारा सुझाए गए विज्ञापन देखें आैर कुछ अासान सवालों के जवाब दें. इन सवालों के जवाब देने पर आपको Free Balance मिलेगा जिससे आप Data Recharge कर सकते हैं.

3. Free Data Recharge

Image result for Free Data Recharge logo
Free Data Recharge
इस App से भी आप Balance कमा सकते हैं. इस App को आप Play Store से Free में Download कर सकते हैं. इस App को अब तक 3.8 स्टार मिले हैं, यह android 4.0.3 पर और उसके ऊपर के version पर चलता है. इस App को अब तक 50 हजार लोगों ने Install किया है.

4. Mobile Money

Related image
Mobile Money
यह App Student के लिए खास है. Free में Download होने वाले इस App से आप Coupon पर Cash Back, Instant Free Recharge ले सकते हैं. साथ ही, यहां Apps इस्तेमाल करके, Video देखकर और Online Games का आनंद लेकर आप Talktime और Data कमा सकते हैं.

5. Gigato

Image result for Gigato logo
Gigato
मुफ्त Mobile Data पाने के लिए यह इस्तेमाल में सबसे आसान App है. बस आपको इस App में सुझाए गए Apps को यूज करना होगा और आपके खाते में Balance नजर आने लगेगा.


0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Blog Archive

.comment-content a {display: none;}